sunil 1

आर्यन खान पर सुनील शेट्टी: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद बॉलीवुड की यह पहली प्रतिक्रिया है। जानिए इस मामले पर क्या कहा सुनील शेट्टी ने…

Sunil Shetty NCB

मुंबई। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो हिरासत में पूछताछ कर रहा है। एनसीबी ने क्रूज पर कथित हाई प्रोफाइल रेव पार्टी में छापा मारा था, जहां आर्यन भी मौजूद था। इस पूरे मामले में बॉलीवुड की ओर से पहला बयान सुनील शेट्टी का आया है.

सुनील शेट्टी से एक कार्यक्रम के दौरान एनसीबी द्वारा रेव पार्टी पर छापेमारी से संबंधित सवाल पूछा गया। इस पर सुनील शेट्टी ने कहा, ‘जब छापा मारा जाता है, तो वे बहुत सारे लोगों को ले जाते हैं। आप मान लें कि इस बच्चे ने ऐसा किया है। मुझे लगता है कि इस समय प्रक्रिया चल रही है, तब तक उस बच्चे को सांस लेने दें। हमें सही रिपोर्ट का इंतजार करना चाहिए।

Shudh bharat

दो महिलाओं समेत आठ हिरासत में
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी में कुल आठ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें दो महिलाएं हैं. आठ लोगों के नाम हैं- आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इश्मीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा। छापेमारी के दौरान करीब 600 हाई प्रोफाइल लोग थे, जिनमें ज्यादातर दिल्ली के हाई प्रोफाइल से थे। इस पार्टी में एंट्री फीस 60 हजार से लेकर पांच लाख रुपए तक थी।

ये ड्रग्स हुई बरामद
रिपोर्टों के अनुसार, रेव पार्टी में एमडीएमए/एक्स्टसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसी विभिन्न दवाएं बरामद की गईं। अरबाज़ नाम के इस शख्स के जूतों में ड्रग्स छिपा हुआ था, जिसे एनसीबी ने तलाशी के दौरान बरामद किया है.

news shorts

सूत्रों के मुताबिक समुद्र के बीच क्रूज पर पार्टी करने के लिए जूतों में छिपाकर ड्रग्स ले जाया जाता था, जो शातिर तरीके से अंडरगारमेंट्स, पर्स के हैंडल और कपड़ों में छिपाकर ले जाया जाता था.

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

advt.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here