RANJIT 030516 122542

बॉलीवुड अभिनेता रंजीत ने अपने करियर में काफी फिल्में की हैं और उनके किरदारों को लोग आज भी याद करते हैं। एक इंटरव्यू में रंजीत ने बताया कि कैसे उन्होंने 70 के दशक में बॉलीवुड में ‘बलात्कारी’ की छवि हासिल की और अपने करियर के असफल होने के कारणों के बारे में बताया। बता दें, फिल्मों में उनके किरदार की वजह से उन्हें ‘रेप स्पेशलिस्ट’ कहा जाता था। लेकिन उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि उनकी सभी महिला सह-कलाकार उनके साथ सहज हों।Read Also:-Big release announcements: अब तक 10 तारीखों की पुष्टि; 2021 के आखिरी दिन आएगी शाहिद कपूर की movie Jersey, अगले साल मार्च में बच्चन पांडे की एंट्री

news shorts

अपने करियर के लिए कभी कोई प्लानिंग नहीं की
इंटरव्यू में रंजीत कहते हैं, ”उन दिनों फिल्म साइन करने से पहले कोई कहानी नहीं सुनता था. यहां तक ​​कि मुख्य नायक को भी केवल एक ही पंक्ति सुनाई गई। मेरे जैसे अभिनेताओं ने मान लिया था कि अगर कोई फिल्म निर्माता उनसे संपर्क कर रहा है, तो वे इस भूमिका के लिए फिट हैं। मैंने कभी किसी की स्क्रिप्ट में दखल नहीं दिया और न ही मुझे इसकी जरूरत महसूस हुई। मुझे विलेन की भूमिका निभाने में कोई दिक्कत नहीं हुई। बेशक, शुरू में मुझे परेशानी हुई, मेरा परिवार परेशान था लेकिन आखिरकार उन्हें एहसास हुआ कि यह मेरा काम है। मैंने अपने करियर के लिए कभी कोई योजना नहीं बनाई, जो भी भूमिकाएं पेश की गईं, उसमें खुद को ढाल लिया।

whatsapp gif

इंडस्ट्री में लोग मुझे रेप स्पेशलिस्ट के नाम से जानते थे।
रंजीत ने कई फिल्मों में रेपिस्ट का रोल प्ले किया है। हालांकि रंजीत को इससे कोई शिकायत नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि, ‘उस समय फिल्मों में रेप सीन अश्लील नहीं होते थे। मैं हमेशा सीन से पहले हीरोइन को सहज महसूस कराता था। इन रोल्स की वजह से इंडस्ट्री के लोग मुझे रेप स्पेशलिस्ट के तौर पर पहचानने लगे। उस समय कोई लव मेकिंग सीन नहीं थे। अगर आप भी ऐसा ही करना चाहते हैं तो पोर्न फिल्में बनाइए?’ रंजीत ने मजाक में कहा, ‘मैं हमेशा मजाक में कहता था कि फैशन ने मेरा करियर बर्बाद कर दिया। लड़कियों ने इतने छोटे कपड़े पहनने शुरू कर दिए कि घसीटने के लिए कुछ नहीं बचा।

Shudh bharat

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here