kkk

अर्जुन बिजलानी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहे। टॉप 3 में उनके साथ दिव्यांका त्रिपाठी और विशाल आदित्य सिंह थे। ट्रॉफी की प्रबल दावेदार मानी जा रही दिव्यांका त्रिपाठी के फैंस बेहद निराश हैं और उन्होंने मेकर्स पर सवाल खड़े किए हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. इसके साथ ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. कई यूजर्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि टास्क पक्षपाती था।

news shorts

ट्रेंडिंग दिव्यंका
फिनाले स्टंट में अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह और दिव्यांका त्रिपाठी ने मुकाबला किया। टास्क में अर्जुन और दिव्यांका के बीच महज 20 सेकेंड का गैप था। विजेता की घोषणा के बाद से यूजर्स सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और फैसले पर असहमति जता रहे हैं.

Shudh bharat

वायरल हो रहा वीडियो
ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे @bb15livefeeds नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में दिव्यांका टास्क करती नजर आ रही हैं। साथ ही यूजर ने लिखा कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11 में अर्जुन बिजलानी को कैसे विनर बनाया गया, दिव्यांका त्रिपाठी का समय बर्बाद हुआ। हम वीडियो में देख सकते हैं कि दिव्यांका का एक मिनट से भी ज्यादा समय बर्बाद हो गया.

दिव्यांका के कई फैंस ने इसे ‘पक्षपाती’ बताया तो कुछ ने अर्जुन को ‘फिक्स विनर’ बताया।

https://twitter.com/ChitraSingh165/status/1440278428792471554?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1440278428792471554%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.livehindustan.com%2Fentertainment%2Fstory-khatron-ke-khiladi-11-divyanka-tripathi-fans-angry-reaction-over-arjun-bijlani-won-the-show-video-goes-viral-4677639.html

एक यूजर लिखता है कि ‘सीजन 11 हम दिव्यांका त्रिपाठी के लिए याद रखेंगे। वह जीतने की हक़दार थी।

बदली अपनी छवि
टीवी शो में बहू का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी जिस तरह से स्टंट किये हैं, उसके बाद उन्हें ‘धाकड़ गर्ल’ कहा जाने लगा। इतना ही नहीं हर टास्क के बाद रोहित शेट्टी उनकी जमकर तारीफ करते नजर आए।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here